Thursday, March 13, 2014

सूचि कि भाभी

उस दिन बारिश में सूची और अंजली को चोदने के बाद मैं घर चला गया और अगले दिन सूची का फोन आया। उसने कहा कि मुझे आप के साथ बहुत मज़ा आया और मेरी भाभी आप से चुदवाना चाहती है। तो क्या आप मेरी भाभी को चोद देंगे तो वो आप को २०००/- रुपये देगी। मैने झट से हां कर दी और उसके बताये हुए पते पर २ बजे दोपहर पहुंच गया। वो भी एक आलीशान कोठी थी मैने जैसे ही डोरबेल बजाई पहले सूची ने दरवाजा खोला और मुझे अंदर बुलाकर सोफ़े पर बिठाया और उसने उसकी भाभी को पानी के लिये आवाज़ लगायी। तो उसकी भाभी जैसे ही पानी लेके आयी मैं तो उसे देखते ही खड़ा हो गया। क्या मस्त जवान, गोरी, सुन्दर और बड़े बूब्स वाली औरत थी।



फिर सूची ने कहा कि करन ये मेरी भाभी मोना है तो आप दोनो एन्जॉय करो मैं चलती हूं और सूची उठकर चली गयी फिर मोना मुझे अपने बेडरूम में ले गयी।

अंदर जाते ही वो मुझे से लिपट गयी और मुझे अपनी बाहों में लेकर मुझे चूमने लगी। वो मेरे लिप्स को बड़ी जोर जोर से किस करने लगी तो मैने उसे कहा कि आराम से करो तो बहुत मज़ा आयेगा।

मैने उसे पूछा कि आप का पति कहां है तो उसने कहा कि मेरी शादी दो साल पहले हुई थी। तब से लेकर आज तक मेरे पति ने कभी भी मुझे संतुष्ट किया नहीं। उसका लंड ३" का है और चूत में जाने से पहले ही झड़ जाता है। मेरी फ़ीगर ३८-२८-३६ होने के बावजूद उसका लंड खड़ा नहीं होता और कल जब मेरी ननद ने मुझे आप के बारे मे बताया तो मैंने ही उसे कहा कि मुझे भी एक बार आप से मिलाये ताकि मैं आपसे चुदवा सकूँ।



अब आगे कि कहानी पढ ने के लिए यहाँ क्लीक करे Desi Sex Stories

No comments:

Post a Comment